V day expensive gifts: Top 5 valentine day’s महंगे गिफ्ट।

TEAM IND TALK
4 Min Read
V day expensive gifts

V day expensive gifts : आप भले ही साल भर कितने ही और किस-किस मौके पर एक दूसरे को गिफ्ट्स दिए हों लेकिन वैलेंटाइन डे पर तो कुछ स्पेशल ही करना पड़ता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि अगर आप दिल खोलकर खर्चा करना चाहते हैं तो आप आपने लवर को क्या गिफ्ट कर सकते हैं।

V day expensive gifts

नंबर 5

Branded perfume पर्फ्यूम एक ऐसी चीज़ है जो आप देते उनको हो लेकिन उसका फायदा आपको होता है जब वो पर्फ्यूम लगाकर आपके पास आएंगे या आपको हग करेंगे तो उसकी स्मेल आपको ही महसूस होगी। Good smell is a turn on for everyone. अमफ या लताफा कम्पनी के परफ्यूम दे सकते हैं, और अगर आपका बजट और ज्यादा है तो आप Gucci या Dior के साथ भी जा सकते हैं।

V day expensive gifts

V day expensive gifts

Valentine’s Cheap Gifts: वेलेंटाइन डे पर पांच सबसे सस्ते गिफ्ट

नंबर 4

A gadget It’s an era of technology तो एक अच्छा गैजेट देने में क्या बुराई है। आप उन्हें हेडफोन या ब्लूटूथ स्पीकर दे सकते हैं आजकल वोट और मौवी जैसे बहुत से बैंड हैं जो 2000 के अंदर अच्छी क्वालिटी देते हैं या फिर आप जीबीएल भी ले सकते हैं। इस गिफ्ट को और स्पेशल बनाने के लिए आप उन्हें कुछ रोमेंटिक रिकॉर्ड करके भेज सकते है, जिसको वो पहली बार इसी पर सुने ऐसे उनके लिए ये गिफ्ट हमेशा के लिए स्पेशल हो जाएगा।

नंबर 3

Jewellery आज को जमाने में जब ज्वैलरी की बात आती है तो वो सिर्फ लड़कियों के लिए नहीं होती इसलिए हम यहां पर दोनों की ज्वेलरी की बात कर रहे हैं। आप अपने पार्टनर को गोल्ड या प्लेटिनम की रिंग, पेंडेंट या फिर ब्रेसलेट दे सकते हैं। पर अगर आप बहुत ज्यादा खर्चा नहीं करना चाहते तो आप सिल्वर की रिंग दे सकते हैं जो कि आपको 2000 के अंदर अंदर मिल जाएगी।

नंबर 2

Clothes Clothes एक ऐसी चीज़ हैं जो सस्ते से लेकर महंगे तक हर रूप में मिलते हैं, आप अपने लवर को एक जैकेट दे सकते हैं जो कि आपको ऑनलाइन या ऑफलाइन कहीं भी 2000 तक की मिल जाएगी। लड़कियों को एक अच्छा स्कार्फ भी दिया जा सकता है।

नंबर 1

आपके समय से कीमती भला क्या हो सकता है? यह स्पेशल दिन पूरा उनके नाम करें, उन्हें किसी ऐसी जगह ले जाएं जहां वो बहुत समय से जाना चाहते थे। एक ऐसी रोमांटिक डेट प्लान करें जो वो कभी न भूले। यह किसी भी मटेरिलिस्टिक चीज से हजार गुना बेहतर होगा। इस वेलेंटाइन डे पर आप अपना कीमती और महत्त्वपूर्ण समय को प्यार के साथ बिताएं हो सकता है कि आप काम लेकर बिजी लेकिन इस भागदौड़ के जिंदगी के अपने पार्टनर के लिए समय निकाल ही सकते हैं और एक रोमांटिक डेट का प्लान कर सकते हैं।

और अगर आपको ये लेख पसंद आया तो कमेंट टिपण्णी जरूर करें।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.