Sushil Modi Death in Delhi: भाजपा के दिग्गज नेता सुशील मोदी का हुआ निधन, मौत की वजह

Vipul Kumar
3 Min Read
Sushil Modi Death in Delhi

Sushil Modi Death in Delhi: दोस्तो अभी अभी भाजपा के लिए एक बेहद ही दुखद खबर निकलकर सामने आ रही है। क्योंकि बीजेपी के सबसे बेहतराइन और दिग्गज नेता सुशील मोदी का कल रात को निधन हो गया है।

जिसको लेकर हमारे देश के प्रधान मंत्री ने भी अपना दुख जाहिर किया है। तो आखिर कब, कहा और कैसे हुआ सुशील मोदी का निधन चलिए जनतें है।

Sushil Modi Death in Delhi

अगर बात करे सुशील मोदी की, तो जिन्हे इनके बारे में नहीं पता है उन्हे हम बता दे की यह भाजपा के सबसे दिग्गज नेताओं में से एक होने के साथ साथ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा से पूर्व सांसद भी थे। बता दे की इनके बदौलत ही भाजपा को बिहार में सफलता हासिल हुए थी। लेकिन अब सबसे दुख की बात ये है, की अब सुशील मोदी हम सभी के बीच नही है।

कल यानी की 13 मई 2024 को रात को ही कैंसर के वजह से दिल्ली Aims में इनका निधन हो गया है। जिससे की भारतीय जनता पार्टी के हर एक सदस्य को एक गहरा झटका लगा है।

पहले ही दे दी थी कैंसर होने की जानकारी

कुछ महीनो पहले ही Sushil Modi ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लोगो को अपने इस कैंसर की जानकारी दी थी। उन्होंने यह भी कह दिया था की वह इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा ने लिए प्रचार प्रसार या अन्य कार्य नहीं कर पाएंगे।

जानकारी के लिए बात दे की इन्हें गले का कैंसर था, जिसका काफी लंबे समय से इलाज चल रहा था। लेकिन कल यह रात दिल्ली Aims में कैंसर से यह अपनी लड़ाई हार गए।

Kejriwal V’s pm Modi: मोदी के गारंटी के जवाब में आ गया केजरीवाल के गारंटी

पीएम मोदी ने जाहिर किया दुख

पीएम मोदी जिनका संबंध Sushil Modi से काफी गहरा था, उन्होंने भी अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए अपने मित्र सुशील मोदी के निधन पर अपना दुख जाहिर किया है।

मोदी जी ने कहा कि सुशील मोदी की वजह से ही आज भाजपा इतनी सफलता हासिल कर पाई है। यहां तक की देश में जीएसटी लागू होने में भी इनका बहुत बड़ा और अमूल्य योगदान था। लालू यादव ने भी इनके निधन पर शोक जताते हुए इनकी कमी हमेशा खलने की बात कही है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.