RahulModiDebate: पीएम से डिबेट के लिए तैयार राहुल , सीधे तौर पर दे दी ये चुनौती

Shashikant kumar
2 Min Read
RahulModiDebate

RahulModiDebate: क्या भारत में भी अमेरिका तरह डिबेट होने जा रहा है। आज इसमें एक नया मोड़ उस समय आएं जब राहुल गांधी से जब ये पुछा गया है कि प्रधानमंत्री के साथ डिबेट करेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि मैं तैयार हूं,लेकिन वह पीएम मोदी तैयार नहीं होंगे। लखनऊ में समृद्ध भारत राष्ट्रीय संविधान सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान राहुल गांधी ने यह बात कहें।

RahulModiDebate

RahulModiDebate

जाने पुरा मामला 

राहुल गांधी कल शुक्रवार के समय को लखनऊ आएं जहां पर उन्होंने एक राष्ट्रीय संविधान सम्मेलन संशोधन कर रहे थे उसी दौरान किसी ने पुछा कि मदन बी. लोकुर और मीडिया कई साथियों ने आपको पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वन टु वन डिबेट करने के लिए आमंत्रित किया है। इस पर आप क्या कहेंगे? क्या आप न्यौता स्वीकार करते हैं? कांग्रेस सांसद ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं किसी से भी डिबेट करने के लिए तैयार हूं। प्रधानमंत्री से भी। मगर, मैं प्रधानमंत्री को जानता हूं, वो मुझसे डिबेट नहीं करेंगे।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1789270273641869619

India General Elections 2024: राहुल बोले- युपी में इंडिया गठबंधन का तूफान, नरेंद्र मोदी नहीं बनेंगे पीएम, इन मुद्दों पर भाजपा को घेरा

राहुल पीएम मोदी को लगातार मुद्दों में घेर रहे 

https://twitter.com/CongressSevadal/status/1789243853268308400

राहुल गांधी मुद्दों आधार पर पीएम मोदी को लगातार घेर रहें हैं। बेरोज़गारी जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार के बोलती बंद हो गई, इस मुद्दे भाजपा के बड़े नेताओं का आवाज़ नहीं निकल रहा है। 2024 की रणभूमि एक ख़ास चीज देखा जा रहा है कि कई लोकसभा सीटों उम्मीदवार बनाम उम्मीदवार के बीच मुकाबला हो रहा है इसी बात से बीजेपी के बड़े नेताओं मन डर गया और पहले तीन चरणों जिस प्रकार से वोटिंग वो भी एक बड़ा राजनीतिक मैसेज दे रहा है।

Share This Article
Follow:
शशिकांत कुमार युवा लेखक राजनीति, 2024 की रणभूमि पुस्तक के लेखक। पिछले कई चुनावों से लगातार ही सबसे विश्वसनीय विश्लेषक।।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.