Hardik Pandya Natasha Divorce: आखिर क्या वजह है जो नताशा ने लिया तलाक का फैसला, हार्दिक पांड्या के साथ खेला खेल

Vipul Kumar
3 Min Read
Hardik Pandya Natasha Divorce

Hardik Pandya and Natasa News, Natasha Divorce, Hardik Pandya Divorce,Hardik Pandya Natasha Divorce जब भी बात होगी क्रिकेट इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट कपल की, तो उसमें हमारे भारतीय टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक नाम जरूर आता है। लेकिन इन दोनों के तलाक की खबर ने सिर्फ क्रिकेट इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि सभी को हैरान करके रख दिया है।

जी हां दोस्तों, इंटरनेट में अभी इन दोनों के डाइवोर्स की खबर तेजी से वायरल हो रही है। जहां सभी का यह कहना हैं कि जल्द ही यह दोनों पूरी तरह से अलग होने वाले हैं। तो आखिर क्या है यह पूरा माजरा Hardik Pandya Natasha Divorce, चलिए जानते हैं।

Hardik Pandya Natasha Divorce

बता दे कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने 31 मई 2020 में शादी की थी। यानी कि जल्द ही उनके शादी को 4 साल भी पूरे होने वाले। लेकिन वही अब यह खबर सामने आ रही है, कि यह दोनों अपनी रहे अलग करने वाले है, यानी की यह दोनों डाइवोर्स लेने वाले हैं। जिस खबर ने सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि सभी को पूरी तरह से हैरान करके रख दिया है।

सोशल मीडिया अकाउंट से रिमूव किया सरनेम

दोस्तों हार्दिक पांड्या और नताशा की डाइवोर्स की खबरें तब वायरल होने लगी, जब इस बार हुए आईपीएल में नताशा किसी भी मैच में हार्दिक पांड्या को सपोर्ट या चेयर करने के लिए स्टेडियम नहीं पहुंची।

वही अब नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट Instagram से अपने सरनेम से पांड्या नाम को रिमूव कर दिया है। जिससे कि यह खबरें Hardik Pandya Natasha Divorce वायरल हो रही है, कि जल्द ही यह दोनों डाइवोर्स लेकर अलग होने वाले हैं। हालाकी इसके बारे में दोनों ने ही सामने आकर कोई बात नहीं कही है।

Canara Bank Personal Loan: केनरा बैंक दे रहा 10 लाख का लोन, जानिए पात्रता, करें Online Apply

प्रॉपर्टी में देना होगा 70% हिस्सा

हालांकि अभी इस Hardik Pandya Natasha Divorce बारे में कोई भी पक्की जानकारी सामने नहीं आई है, कि यह दोनों डायवर्स ले रहे हैं या नहीं। लेकिन अगर इन दोनों का डाइवोर्स हुआ, तो नियम के मुताबिक हार्दिक पांड्या को अपनी पूरी प्रॉपर्टी और कमाई का 70% हिस्सा नताशा को देना होगा।

यानी कि Hardik Pandya Divorce के लिए यह डाइवोर्स बेहद ही ज्यादा महंगा पड़ने वाला है। तो अब यह देखने वाली बात होगी कि आखिर यह केस कैसा मोड़ लेता है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.