Whatsapp Secret Trick 2024:इस सीक्रेट ट्रिक से करें अपने पार्टनर का पर्दाफाश, जानिए किससे करता है दिन रात बातें 

Vipul Kumar
4 Min Read
Whatsapp Secret Trick

Whatsapp Secret Trick: दोस्तों आप सभी व्हाट्सएप का इस्तेमाल तो करते ही होंगे। चाहे वह चैटिंग के लिए हो, किसी से ऑडियो कॉल में बात करने के लिए हो, या चाहे किसी से वीडियो कॉल में बात करना।

ज्यादातर लोग इन सभी चीजों के लिए व्हाट्सएप का ही इस्तेमाल करते हैं। जिस तरह से आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं, इस तरह से आपका पार्टनर भी व्हाट्सएप का इस्तेमाल जरूर करता होगा। 

लेकिन क्या आपको पता है कि आखिर आपका पार्टनर व्हाट्सएप में किससे सबसे ज्यादा बात करता है? अगर नहीं, तो कैसा हो कि आप यह पता कर पाए कि आपका पार्टनर सबसे ज्यादा किस व्यक्ति के साथ बात करता है।

जी हां दोस्तों आज हम आपको व्हाट्सएप पर एक ऐसी Whatsapp Secret Trick के बारे में बताने वाले हैं। जिससे कि आप यह पता कर सकते हैं कि आपका पार्टनर अपना ज्यादातर समय किससे बात करने में गुजारता है। तो चलिए जानते हैं।

इस ट्रिक से करे अपने पार्टनर का पर्दा फाश

अगर बात करें व्हाट्सएप की, तो यह एक ऐसा एप्लीकेशन है, जिसका इस्तेमाल आज हर कोई ऑनलाइन चैटिंग और कॉलिंग के लिए करता ही है। इसे इस्तेमाल करना भी काफी ज्यादा इस्तेमाल है, और यह यूजर्स के लिए काफी ज्यादा ट्रस्टेड भी है। दोस्तों आपको अपने बारे में तो पता ही होगा कि आप व्हाट्सएप में सबसे ज्यादा किससे बात करते हैं। 

लेकिन वही जब बात आती है अपने पार्टनर की, तो यह जान पाना थोड़ा मुश्किल होता है कि आपका पार्टनर व्हाट्सएप में सबसे ज्यादा किससे बात करता है। लेकिन कैसा हो कि आप व्हाट्सएप की मदद से ही यह पता कर पाए, कि आखिर आपका पार्टनर सबसे ज्यादा किससे बात करना पसंद करता है। 

जी हां दोस्तों अगर आपके पास आपके पार्टनर का स्मार्टफोन है। तो सिर्फ एक Whatsapp Secret Trick लगाकर ही आप आसानी से यह पता कर सकते हैं, की आपका पार्टनर किन-किन लोगों से सबसे ज्यादा बात करता है। तो आखिर कौन सी है वह Whatsapp Secret Trick चलिए जाते हैं।

Chat GPT Service Down: चुनाव परिणाम के होड़ में डाउन हुई ChatGPT की सर्विस, Open AI ने भी नही दिया अभी तक कोई बयान

Whatsapp Secret Trick

  • दोस्तों Whatsapp Secret Trick को फॉलो करने के लिए आपको अपने पार्टनर के स्मार्टफोन की जरूरत होगी, जिसमें की आपको सबसे पहले व्हाट्सएप एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है।
  • व्हाट्सएप एप्लीकेशन को ओपन करने के बाद आपको व्हाट्सएप के होम पेज पर ही थ्री डॉट का एक ऑप्शन देखने को मिलेगा, आपको उस ऑप्शन पर क्लिक करके सेटिंग्स पर चले जाना है।
  • सेटिंग्स के ऑप्शन पर जाने के बाद आपको थोड़ा नीचे स्क्रॉल करना है, जहां आपको स्टोरेज एंड डाटा का ऑप्शन देखने को मिल जाएगा। आपको उस ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।
  • जैसे ही आप उस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे, आपको पहले नंबर पर ही मैनेज स्टोरेज का एक ऑप्शन देखने को मिलेगा, आपको उस ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।
  • जैसे ही आप उस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे, आपको नेक्स्ट पेज पर चैट और चैनल ऑप्शन के नीचे उन सभी कांटेक्ट की लिस्ट देखने को मिल जाएगी, जिससे कि आपका पार्टनर बात करता है।
  • इस लिस्ट के नंबर वन पर जो कांटेक्ट होगा, वह वही शख्स है जिससे कि आपका पार्टनर सबसे ज्यादा बात करना पसंद करता है।

 

Share This Article