Urfi Javed Hot Photos On Eid: ईद पर Urfi Javed ने सारी शर्म के हदें पार , ऐसे कपड़े पहने आपको भी आएगा शर्म

TEAM IND TALK
4 Min Read
Urfi Javed Hot Photos On Eid

Urfi Javed Hot Photos On Eid: ईद पर Urfi Javed ने सारी शर्म के हदें पार , ऐसे कपड़े पहने आपको भी आएगा शर्मआज पुरे देशभर में ईद मनाए जा रहा है और सभी इस्लाम धर्म मानने वाले लोग ट्रेडिशनल कपड़ों में सज-धजकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद कह रहे हैं। इस स्पेशल दिन लोग दावतें दे रहे एक और दुसरे घरों में जाकर ईद मुबारक कह रहें हैं। सेलिब्रिटीज की बात करें तो वो भी टिप टॉप नजर आ रहे हैं। कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस की सूट में खूबसूरत फ़ोटो वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया पोस्ट आते ही हंगामा हो गया और इसके कारण क्या वो हम आपको आगे बढ़ाएंगे जैसा कि आप भी जानते हैं कि उर्फी से हम ये उम्मीद कर ही नहीं सकते हैं कि वो  सूट में सजकर आपको ईद मुबारक कहने आई हो जी हां ऐसा कभी नहीं हो सकता है। 

Urfi Javed Hot Photos On Eid

Urfi Javed Hot Photos On Eid

उर्फी जावेद ने ईद पर गिराया शर्म का पर्दा

मुस्लिम होने के बाद भी उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर ईद के दिन रिवीलिंग फोटो शेयर करती हुई नजर आई है, और एक्ट्रेस ने अब शर्म का पर्दा  को भी गिरा दिया है और ईद पर वो रुमाल से भी छोटे कपड़े पहने हुए नजर आईं हैं। उन्हें देख अब लोग भी सवाल कर रहे हैं कि क्या एक दिन भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ सकतीं। कम से कम ईद के अवसर पर तो उन्हें इस तरह के ड्रेस नहीं पहनने चाहिए थे,  ऐसा सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ट्रोल्स लगातार  पुछ रहें हैं। खैर जब इतनी बातें हो रही हैं तो चलिए पहले देख लेते हैं कि उर्फी ने इस बार ईद पर ऐसा कौन सा ड्रेस पहन लिया कि जिस कारण से सोशल मीडिया में इतना हंगामा हो गया।

upcoming web series 2024: नये साल में आने वाली हैं बहुत सारी बड़ी वेब सीरीज जिनका इंतजार?

मुस्लिम होकर रिवीलिंग कपड़े  नज़र आईं

सामने आई फोटो को जब आप देखें तो उर्फी का बहुत ही बोल्ड अंदाज में नज़र आ रही है। उर्फी जो टॉप पहना है उसमें इतने कट हैं कि समझ ही नहीं आ रहा कि इसे पहनने का  क्या लाभ होगा। साथ ही उन्होंने इसके साथ एक स्कर्ट भी पहनी है जो बहुत ही नीचे और छोटी है। साथ ही इसमें साइड स्लिट भी नजर आ रहा है। हेयर और हैंड एक्सेसरी के साथ बूट्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कम्पलीट किया है। वैसे इसमें देखने में तो उर्फी बेहद फैशनेबल और हॉट लग रही हैं लेकिन फैंस को इस बात की नाराज़गी है कि उन्होंने आज दिन क्यों इस तरह के कपड़े पहने हैं। कम से कम ईद के दिन छोड़कर किसी और दिन ये कपड़े पहन सकती है, ख़ैर उर्फी ऐसे मामलों में ही अक्सर विवादों रहतीं हैं। 

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.