upcoming web series 2024: नये साल में आने वाली हैं बहुत सारी बड़ी वेब सीरीज जिनका इंतजार?

TEAM IND TALK
3 Min Read
upcoming web series 2024

upcoming web series 2024: कुछ ही समय में नया साल आने वाला है, और नये साल में आने वाली हैं बहुत सारी बड़ी वेब सीरीज जिनका इंतजार हम सबको बेसब्री से है। हालांकि अभी तक ज्यादातर वेब सीरीज की रीलीज डेट फिक्स नहीं है पर फिर भी आइए जानते हैं कि 2024 में कौन-कौन सी वेब सीरीज हमको देखने को मिलेगी।

upcoming web series 2024

सबसे पहले 2024 में आपको देखने को मिलेगी रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स। यह वेब सीरीज रोहित शेट्टी के कॉप यूनीवर्स का हिस्सा होगी जिसमें सि‌द्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय देखने को मिलेंगे। इसमें आपको सिंघम, सिंबा या सूर्यवंशी का कैमियो भी दिख सकता है। इंडियन पुलिस फोर्स को 19 जनवरी से अमेजॉन प्राईम पर देखा जा सकता है।

आर्या के सीजन 3

इसके बाद आपको आर्या के सीजन 3 का पार्ट 2 देखने को मिलेगा जिसका पहला पार्ट नवंबर 2023 में आया था। और इसी तरह से फ्रीलेंसर सीरीज के पहले सीजन का भी दूसरा पार्ट 2024 में ही आएगा। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मार्केटिंग स्ट्रैटिजी है जिससे उनके कस्टमर एक लंबे समय तक उनके साथ बने रहे।

मिर्जापुर का तीसरा सीजन

इसी साल आपको बहुचर्चित मिर्जापुर का तीसरा सीजन भी देखने को मिल सकता है। इसकी रीलीज डेट अभी तय नहीं है पर 2024 की गर्मियों में अमेजॉन प्राईम पर इसके आगमन की उम्मीद है। देखने वाली बात होगी कि इस बार कहानी क्या रूख लेगी और मिर्जापुर की गद्दी पर कौन बैठेगा। क्या आप एक बार फिर से गुड्डू भैया का भौकाल देखने के लिए तैयार हैं?अमेज़ॉन की एक और मशहूर सीरीज पंचायत का सीज़न 3 का प्रीमियर भी 2024 की गर्मियों में होने की उम्मीद है। जीतू भैया एक बार फिर फुलैरा की कहानियां लेकर आएंगे और हम सबके चेहरे पर मुस्कान लाएंगे।

upcoming bollywood movies 2024: सिनेमा प्रेमियों के लिए साल 2024 धमाकेदार साल

संजय लीला भंसाली के कैंस

इसके अलावा संजय लीला भंसाली के कैंस के लिए भी 2024 खास होने वाला है, क्योंकि पद्‌मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में बनाने वाले संजय लीला भंसाली अपनी पहली वेब सीरीज हीरामंडी लेकर आ रहे हैं जो कि आजादी से पहले के भारत में सेट होगी और इसमएं आपको मनीषा कोईराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, ऋचा चड्डा और शर्मिन सेगल देखने को मिलेंगी। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रीलीज होगी। तो आप इनमें से कौन सी वेब सीरीज का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.