Valentine’s 5 Cheap Gifts: वेलेंटाइन डे पर पांच सबसे सस्ते गिफ्ट

TEAM IND TALK
3 Min Read
Valentine's Cheap Gifts

Valentine’s Cheap Gifts: जब भी वेलेंटाइन डे आता है तो हर कोई अपने प्रेमी या प्रेमिका को गिफ्ट देता है। चाहें आप साल भर अपने लव्ड वन कोई गिफ्ट न दें पर Valentine’s day पर तो कुछ न कुछ देना ही पड़ता है, समस्या यह होती हैं कि सस्ते में कुछ अच्छा नहीं मिलता, तो चलिए आज आपकी यह दुविधा दूर कर देते हैं और बताते हैं आपको पाँच ऐसे सस्ते गिफ्ट जो दिल को जाएंगे।

Valentine’s Cheap Gifts

नंबर 5

Dalvikot का gold rose [flower, यह आपको Online site पर मात्र 200-250 रुपए में मिल जाएगा, यह काफी अच्छी पैकिंग के साथ आता है। यह दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है और यह असली फूलों की तरह कभी मुरझाएगा नहीं इसलिए यह हमेशा आपके लव्इ वन्स के पास आपकी याद बनकर रहेगा।

 बजट से सामने आया वो सच जो सरकार नहीं बताना चाहती ???

नंबर 4.

Glow in the dark moon necklace अगर आपके लवर्स को चाँद से लगाव है तो उसके लिए यह गिफ्ट परफेक्ट रहेगा। यह एक ऐसापेन्डेन्ट है जो दिखने में बिल्कुल चाँद जैसा है और यह अंधेरे में चमकता है। आपको यह पैडेन्ट Online site पर 200 रुपए के अंदर ही मिल जाएगा। नंबर 3

नंबर 3

Music box अगर आप अपना बजट 2-3 सौ से बढ़ाकर लगभग 400 कर सकते हैं तो म्यूजिक बॉक्स आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है। ऑनलाईन कई तरह के म्यूजिक बॉक्स अवेलेबल है, जिसमें हॅरी पॉटर और गेम ऑफ थ्रोन्स बहुत फेमस हैं पर वैलेंटाइन के लिए तो कुछ रोमांटिक होना चाहिए तो उसके लिए ‘can’t help failing in love’ ले सकते हैं। यह सच में एक बहुत ही रोमांटिक गिफ्ट है।

नंबर 2

A diary with your love story ऑनलाइन या ऑफलाईन कहीं भी आपको एक रोमांटिक सी दिखने वाली डायरी मिल सकती है जो आपको 200 के आसपास मिल जाएगी। इस डायरी में बहुत सारे लब नोट्स लिखकर दे सकते हैं या फिर आपको अगर लिखने का शौक है तो आप अपनी पूरी प्रेम कहानी इस डायरी में लिख सकते हैं। पहली मुलाकात से लेकर आजतक, सब कुछ। This will melt your partner

नंबर 1

अब जब बात हाथ से कुछ करने की आयी है तो यह तो हम सबको मानना पड़ेगा that nothing beats मhand made gifts, आप एक बहुत ही खूबसूरत सा कार्ड बनाकर अपनी GF या BF को दे सकते हैं। Valentine’s day is all about romance, तो अगर एक कार्ड आपका रोमैंस दिखा पाए इससे अच्छा क्या हो सकता है। 200 रुपए के अंदर एक कार्ड और चॉकलेट दोनों दिए जा सकते हैं।

उम्मीद करते हैं कि आपको ये लेख पसंद आया होगा। अपनी टिप्पणी कॉमेंट बाक्स में जरूर करें।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.