Tiger 3 Box Office Collection Day 4: साल के सबसे बड़ी कमाईं वालें फिल्म बनें जा रही? शाहरूख मुवी पीछे।

TEAM IND TALK
3 Min Read
Tiger 3 Box Office Collection Day 4:

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवंबर को दिवाली अवसर रिलीज हुई। वैसे हमारे सल्लू भाई के फैन पुरे साल इसी चीज़ का वेट करते हैं कि कब हमारे सल्लू भाई के मुवी आएगा। अब हम आपको बताते हैं कि सल्लू भाई मुवी पहले चार दिनों में कितनी कमाई की है। जैसा कि आप जानते हैं कि सल्लू भाई के मुवी ने महज़  दो दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर बॉक्स ऑफिस पर अपना झंडा गाड़ दिया था। लेकिन तीन दिनों के मुकाबले रिलीज के चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में काफी कमी देखने को मिली थी। फिल्म ने सिर्फ 22 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Tiger 3 Box Office Collection Day 4

Tiger 3 Box Office Collection Day 4:

चार दिनों कमाईं 

बात करें टोटल कलेक्शन की तो चार दिनों में ही ‘टाइगर 3’ ने 169.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। आपको बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़, दूसरे दिन 59 करोड़ और तीसरे दिन 44 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

शाहरूख खान पठान 

Tiger 3 Box Office Collection Day 4

अब बात करते हैं बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की जो 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। इस फिल्म ने पहले चार दिनों में 220 करोड़ रुपए की कमाई की थी। सल्लू भाई अपने दोस्त से अभी भी पीछे है।

tiger 3 review in hindi: लचर कहानी,सुस्त डायरेक्शन से बिगड़ी, पड़ोसी की इमेज सुधारने को बनी कमजोर फिल्म

इस साल ग़दर टू ने मचाया ग़दर

इस साल अगस्त में ग़दर टू ने भी ग़दर मचाएं था। बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। फिल्म ने चार दिनों में 173.58 का कलेक्शन किया था। तीसरे दिन इसकी कमाई का सबसे अच्छा दिन रहा था। फिल्म ने तीसरे दिन 51.7 करोड़ कमाए थे। बाकी इस फिल्म सल्लू भाई अभी पिछे है क्योंकि उनके फिल्म पहले चार दिनों में 169.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

शाहरूख जवान ने भी धमाका किया 

इस लिस्ट में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का भी नाम शामिल है। इस फिल्म ने भी पहले चार दिनों में 341.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं पहले दिन ही शाहरुख की फिल्म ने 89.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म ने चौथे दिन सबसे अधिक 95.8 करोड़ का कलेक्शन किया था।

imdb रेटिंग

खैर ज़्यादातर फिल्म समीक्षकों ने भी सलमान के फिल्म उतना बेहतर नहीं माना है। वहीं टाइगर 3 पर tiger 3 rating imdb को मानें इस मुवी को क़रीब 7.8 मिला है।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.