टेक्नो लॉन्च करने वाली है Tecno Camon 30 Smartphone Series Launch, 4 दमदार स्मार्टफोंस होंगे लॉन्च

Vipul Kumar
3 Min Read
Tecno Camon 30 Smartphone Series Launch

दुनिया की जानी मानी टेक कंपनी टेक्नो भारत में अपने नए स्मार्ट फोन Tecno Camon 30 Smartphone Series को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जल्द ही कंपनी अपने इस सीरीज के स्मार्ट फोन्स को लांच भी करने वाली है। जिसकी डेट भी सामने आ चुकी है। तो आखिर कब और कौन कौन से स्मार्टफोन होंगे लॉन्च चलिए जानते है।

Tecno Camon 30 Smartphone Series Launch

टेक्नो काफी लंबे समय से भारतीय बाजार में अपने Tecno Camon 30 की तैयारी में थी। जहा अब यह इस सीरीज को मार्केट में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी अपने इस सीरीज में 4 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।

जिसमे की Tecno Camon 30,Tecno Camon 30 5G, Tecno Camon 30 Premier और Tecno Camon 30 Pro शामिल है। कंपनी इस सीरीज को 18

मई 2024 को मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

टेक्नो ने जो इस सीरीज का टीजर जारी किया है, उसके मुताबिक इस सीरीज में सबसे पहले Tecno Camon 30 Premier को लॉन्च करने वाली है। जिसके बाद Camon 30 5G को लॉन्च किया जाएगा। बाकी के स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Tecno Camon 30 Premier Specifications

टेक्नो के इस नए Tecno Camon 30 Premier में आपको 6.77 इंच का एक LTPO अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जो की 120hz को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 का चिपसेट इस्तेमाल किया गया है।

इसी के साथ इसमें आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ, 50 मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा देखने को मिल जाएगा। यह स्मार्टफोन आपको 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में देखने को मिल जायेगा।

Open AI Search Engine:Open AI का ये New सर्च इंजन, गूगल सर्च इंजन को भी देगा मात

Camon 30 5G Specifications

इस Tecno Camon 30 Smartphone में आपको 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जो की 120hz को सपोर्ट करता है। इसी के साथ स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी का 7020 प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा।

Tecno Camon 30 Smartphone में भी आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। कैमरे के मामले में आपको 50 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल का ही सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.