BCCI NCA Camp 2024: BCCI की तरफ से ईशान किशन को मिला बड़ा मौका, फिर से कर सकते है सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भारतीय टीम में वापसी

Vipul Kumar
3 Min Read
BCCI NCA Camp 2024

BCCI NCA Camp 2024 कुछ दिनों पहले बीसीआई ने हमारे इंडियन क्रिकेट टीम के दो महान बल्लेबाजों श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकाल दिया था। लेकिन अब फिर से बीसीसीआई श्रेयस और ईशान किशन को एक बड़ा मौका देने जा रही है।

क्योंकि बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर और ईशान किशन दोनों को ही अपने एनसीए कैंप के लिए इनवाइट किया है, जो कि उनके लिए फिर से एक जीवनदान साबित हो सकता है। तो आखिर क्या है बीसीसीआई का अय्यर और किशन को लेकर यह नया ऐलान, चलिए जानते हैं।

BCCI NCA Camp 2024

जहा कुछ दिनों पहले ही बीसीसीआई ने ईशान और श्रेयस को अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। लेकिन अब वही फिर से बीसीसीआई कई सारे क्रिकेटरों के साथ श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को भी एक बहुत बड़ा मौका देने जा रही है।

ऐसा इसलिए क्योंकि इस साल बीसीसीआई फिर से श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को अपने BCCI NCA Camp 2024 के लिए इनवाइट करने जा रही है। जहां इन दोनों खिलाड़ियों के साथ कई खिलाड़ियों को अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

श्रेयस और ईशान के लिए एक और मौका

जैसा कि यह बात सबको पता है, कि इस साल t20 वर्ल्ड कप होने वाला है। जिसके लिए इंडिया की स्क्वाड भी चुनी जा चुकी है। लेकिन वही इस लिस्ट में जिन खिलाड़ियों का नाम शामिल नहीं है। उनके लिए अब इस BCCI NCA Camp 2024 के तहत एक बहुत ही बड़ा मौका है, कि वह अब फिर से बीसीसीआई के सामने अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

बीसीसीआई ने कहा है कि उन्हें ईशान किशन और श्रेयस दोनों से ही कोई परेशानी नहीं है। अगर वह दोनों ही घरेलू क्रिकेट की तरफ ध्यान दें, तो फिर से सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं। जिसके लिए बीसीसीआई ने अपने इस BCCI NCA Camp 2024 के लिए 30 खिलाड़ियों को इनवाइट किया है।

BSSC Inter Level Vacancy Correction List: बिहार द्धितीय इंटर लेवल भर्ती का करेक्शन लिस्ट जारी करें चेक

इन खिलाड़ियों का नाम है लिए में शामिल

जैसा कि हमने आपको बताया, कि बीसीसीआई ने अपने इस कैंप के लिए 30 प्लेयर को इनवाइट किया है। बता दे की इसका नेतृत्व वीएस लक्ष्मण के द्वारा किया जाएगा। जिसमें की श्रेयस अय्यर, ईशान किशन के साथ-साथ खलील अहमद, मयंक यादव, उरमान मलिक, साईं सुदर्शन,, पृथ्वी शॉ आशुतोष शर्मा और रियान पराग जैसे क्रिकेटर्स का नाम शामिल होगा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.