Bajaj Pulsar NS400Z Launched: बजाज की ये नई 400CC बाइक, इतने कम कीमत पर पावरफुल इंजन

Vipul Kumar
3 Min Read
Bajaj Pulsar NS400Z Launched

Bajaj Pulsar NS400Z Launch Date | Bajaj Pulsar NS400Z Date

Bajaj Pulsar NS400Z Launch Date: दोस्तो अगर आप भी अपने लिए 400 सीसी की बाइक लेना चाहते है, वो भी बेहद ही कम दाम में, तो बता दे की पल्सर ने अपने सबसे पावरफुल बाइक Bajaj Pulsar NS400Z को लॉन्च कर दिया है, जिसे की आप बेहद ही कम प्राइस में अभी बुक करके खरीद सकते है। तो आखिर क्या है पल्सर के इस नए बाइक के स्पेसिफिकेशन, चलिए जानते है।

Bajaj Pulsar NS400Z Launch Date

पल्सर ने अपने सबसे पावरफुल बाइक Bajaj Pulsar NS400Z को लॉन्च कर दिया है. दोस्तों अगर बात करें पल्सर के इस नए बाइक Pulsar NS400Z की, तो बता दे की यह पल्सर की सबसे पावरफुल बाइक है, जिसमे की आपको कई दमदार फीचर्स प्रोवाइड किए गए है।

बता दे की इस बाइक में आपको 373 cc का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है, जोकि 40 BHP की पावर जेनरेट कर सकता है। इसी के साथ इस बाइक में आपको 17 इंच के एलॉय व्हील्स, 320 mm के डिस्क ब्रेक्स,43 mm के यूएसडी फोर्क और एलईडी टेललाइट्स देखने को मिल जाएगा।

Popular Cars in Rural Areas: ग्रामीण भारत के लिए सबसे बेहतर 5 कारें।।

Bajaj Pulsar NS400Z Other Specs

कुछ और फीचर्स की बात करे, तो इस बाइक में आपको कई सारे एडवांस फीचर्स प्रोवाइड किए गए है, जिसमे की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, गियर पोजिशन इंडिकेटर, फुल-कलर एलसीडी स्क्रीन और म्यूजिक और लैप-टाइमर कंट्रोलर जैसे कमाल के फीचर्स शामिल है। जिससे की यह बाइक मार्केट में पहले से मौजूद 400 सीसी के बाइक्स को कड़ी टक्कर देने वाली है।

Bajaj Pulsar NS400Z Price

अगर बात करे Bajaj पल्सर NS400Z के कीमत की, तो बता दे की इस बाइक को कंपनी 1.85 लाख रुपए के प्राइस में लॉन्च करने वाली है, जिसकी बुकिंग स्टार्ट जो चुकी है। बता दे की इस बाइक को आप 5000 रुपए दे कर ही अपने लिए बुक करवा सकते है, जिसकी डिलीवरी आपको अगले महीने यानी की जून में मिलेगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.