Urfi Javed Net Worth 2024: अजीबोगरीब कपड़े पहनने के बावजूद भी इतने करोड़ की मालकिन है उर्फी जावेद

Vipul Kumar
3 Min Read
Urfi Javed Net Worth 2024

Urfi Javed Net Worth | Urfi Javed Income Source | Urfi Javed Net Worth 2024 | उर्फी जावेद Net Worth

Urfi Javed Net Worth 2024: दोस्तो शायद ही कोई होगा जो की उर्फी जावेद के बारे में न जनता हो। ये अपने अतरंगी फैशन और अजीबो गरीब कपड़ों के लिए जानी जाती है। लेकिन क्या आपको पता है कि आखिर दिनभर अजीबोगरीब कपड़े पहनकर सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली है उरफी जावेद की नेटवर्क कितनी है? अगर नहीं, तो आज हम आपको ऊर्फी जावेद की कमाई के जरिए और Urfi Javed Net Worth 2024 के बारे में बताने वाले है। तो चलिए जानते है।

इन शोज में नजर आ चुकी है उर्फी जावेद

अगर बात करें ऊर्फी जावेद की, तो बता दे कि भले ही आज ऊर्फी जावेद ने इतना ज्यादा फेम हासिल कर लिया है, कि इन्हें और कुछ करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह दिन पर सोशल मीडिया पर ही एक्टिव रहती है।

लेकिन बता दे की इससे पहले यह कई सारे टीवी शोज में नजर आ चुकी है, जिसमें की साथ फेरों की हेरा फेरी, ए मेरे हमसफर, मेरी दुर्गा और बड़े भैया की दुलहनिया जैसे सीरियल्स का नाम शामिल है। यहां तक ये हमे बिग बॉस ओटीटी के सीजन 1 में भी बतौर कंटेस्टेंट देखने को मिली थी। जिसके बाद इन्हें काफी ज्यादा फेम मिला था।

Urfi Javed Net Worth 2024
Urfi Javed Net Worth 2024

Read This: Amrita Pandey :अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी’, खुदकुशी से पहले वॉट्सऐप पर लगाया ये स्टेटस।।

Urfi Javed Net Worth Source

अगर बात करे ऊर्फी जावेद के नेट वर्थ की, तो बता दे की बिग बॉस के बाद इन्होंने ऐसे ही अजीबो गरीब कपड़े पहन कर सोशल मीडिया में वीडियो बनाना शुरू कर दिया था, जिसका नतीजा आज यह है कि आज उनके सोशल मीडिया में मिलियंस में फॉलोअर्स है और आज यह अपने इन्हीं अजीबोगरीब फैशन के चक्कर में काफी ज्यादा फेमस हो चुकी है, और यही इनके कमाई का जरिया भी है। यह कई सारी कंपनियों की ब्रांड इंडोर्समेंट है, जिससे की एडवरटाइजमेंट से इनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है।

Urfi Javed Net Worth in 2024

रिपोर्ट के मुताबिक आज इनके पास कुल 173 करोड़ रुपए की संपत्ति मौजूद है, जिसमे की इनकी 25 लाख की एक लग्जरी कार भी मौजूद है। इसी के अलावा यह एक सीरियल में एक एपिसोड के ही लगभग 30 हजार रुपए चार्ज करती है, जिससे की आप इनके अमीरी का अंदाजा लगा ही सकते है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.