Partner Loyalty Test से जाने आपके प्रति कितना ईमानदार है आपका बॉयफ्रेंड/पार्टनर?

TEAM IND TALK
4 Min Read
Partner Loyalty Test

Partner Loyalty Test : आज का लेख खास करके हमारी महिला/ लड़की पाठकों के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है। अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड पार्टनर से बेहद प्यार करती है लेकिन उसके बावजूद आप यह जानना चाहती हो कि Will Your Boyfriend/ Partner Marry You या फिर Is My Boyfriend/Partner Love Me तो आपको हम कुछ ऐसी बातें और तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आप पता लगा सकती है कि आपका बॉयफ्रेंड/पार्टनर आपके प्रति कितना ईमानदार है?

Partner Loyalty Test

Partner Loyalty Test

इन तरीकों से जाने आपको बॉयफ्रेंड/पार्टनर आपके प्रति कितना है ईमानदार!

Partner Loyalty Test

हर लड़की कभी ना कभी तो प्यार में पड़ती है लेकिन लड़कियों में खासकर यह बात जरूर कही जाती है कि जब लड़कियां या महिलाएं प्यार करती है तो वह अपने पार्टनर/बॉयफ्रेंड को बेइंतहा प्यार करती है लेकिन कई बार लड़कियों को यह शंका रहती है कि क्या उनका बॉयफ्रेंड/पार्टनर उनके साथ सीरियस रिलेशनशिप में है? और क्या है उनसे शादी करेगा या नहीं? इन सभी सवालों के जवाब के लिए आप नीचे कुछ तरीकों का इस्तेमाल करके अपने बॉयफ्रेंड यह पार्टनर की आपके प्रति ईमानदारी का पता लगा सकती हैं-:

शादी के सालों बाद भी जरूर करते रहें ये काम, सदा मिलती रहेगी सुहागरात वाली फीलिंग

बात-बात पर झूठ बोलना

Partner Loyalty Test

अगर आपका बॉयफ्रेंड या पार्टनर आपसे वह बातें भी छुपाता है जो बिल्कुल छोटी-छोटी है या फिर वह आपके बिना बताए किसी और लड़की से मिलने जाता है तो आपको अपने बॉयफ्रेंड से जल्द से जल्द इस व्यवहार पर सलाह-मशवरा करनी चाहिए लेकिन इसके बावजूद अगर वह अपना व्यवहार नहीं बदलता है तो आपको रिश्ते को आगे नहीं बढ़ना चाहिए।

हर बात पर पीछे छुड़ाना

हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड या पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती है जिसके लिए वह छोटी-मोटे डिनर या डे आउट प्लान करती रहती है लेकिन एक या दो बार नहीं बल्कि आपका पार्टनर हर बार आपके साथ क्वालिटी टाइम बिताने से मना करता है तो ऐसे में वह आपसे पीछा छुड़ाना चाहता है।

रिश्ते को सोशल ना करना

अगर आपका पार्टनर आपसे प्यार करता है तो वह अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से आपको जरूर मिलवाता होगा लेकिन आपके कई सालों को रिलेशनशिप में भी अगर आपका पार्टनर अपने दोस्तों से या अपने रिश्तेदारों से मेल मिलाप नहीं करता है और साथ-साथ अगर वह सोशल मीडिया अकाउंट पर भी आपके साथ कोई भी तस्वीर नहीं डालता है तो इसका मतलब है कि आपका पार्टनर आपके लिए सीरियस नहीं है।

ध्यान रहे कि रिलेशनशिप में Privacy को मेंटेन करना और पूरी तरह से रिलेशनशिप को Secret रखने में बेहद अंतर होता है और इस अंतर को समझने के बाद ही आपको रिश्ते को आगे बढ़ना चाहिए।

सिर्फ शारीरिक संबंध की चाहत
 

अगर आप कई सालों से रिलेशनशिप में है लेकिन इसके बावजूद आपके पार्टनर आपसे सिर्फ शारीरिक संबंध की चाहत रखता है और इसके बाद आप इमोशनली कैसा फील करती है या फ़िर आप जिंदगी में कैसे उतार-चढ़ाव को हैंडल कर रही है, इससे उसे अगर कोई मतलब नहीं है तो ऐसे में आपको अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ना चाहिए।

हालांकि ज्यादातर रिश्तों में सिर्फ शारीरिक संबंध की चाहत होती है जिस वजह से कुछ रिश्ते ज्यादा देर तक नहीं पाते हैं और ऐसे में रिश्तो को टूटने के चांसेस बढ़ जाते हैं।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.