Meizu 21 Note Launch Date, 5500 mAh की बड़ी बैटरी के साथ मिलेगा पावरफुल प्रोसेसर

Vipul Kumar
3 Min Read
Meizu 21 Note Launch Date

Meizu 21 Note Date, Meizu 21 Note Features , Meizu 21 Note Price In India

चीन के जाने माने स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Meizu जल्द ही मार्केट में अपना एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Meizu 21 Note को लॉन्च करने वाला है। जिसकी रिलीज डेट भी कंपनी ने अनाउंस कर दी है।

जिसमे की आपको एक बेहतरीन प्रोसेसर के साथ एक बड़ी बैटरी कंपनी के द्वारा प्रोवाइड की जा रही है। तो कब होगा Meizu का यह नया स्मार्टफोन लॉन्च,और क्या है इसकी खासियत चलिए जानते हैं।

Meizu 21 Note Launch Date

चीन की जानी मानी टेक कंपनी Meizu काफी लंबे समय से स्मार्टफोन यूजर्स को उनके नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Meizu 21 Note का इंतजार करवा रहा है। लेकिन अब यूजर्स का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि अब जल्द ही कंपनी स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

हाल ही में ही कम्पनी ने Weibo पर पोस्ट करके लोगो को यह जानकारी दी है, की कंपनी इस स्मार्टफोन को 16 मई 2024 को चीन के मार्केट में पेश करने वाली है।

सभी गेमर्स का इंतजार हुआ खत्म, Infinix GT 20 Pro 5G Launch Date आई सामने,शानदार फीचर्स

Meizu 21 Note Specifications

इस स्मार्टफोन में आपको 1220p का एक शानदार डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है, जो की 144 hz को सपोर्ट करता है। वही नजर घुमाए इस स्मार्टफोन के पावर परफॉर्मेंस की ओर, तो बता दे की पावर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने अपने एक फ्लैगशिप लेवल के स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। जो कि आपको 16GB रैम के वेरिएंट के साथ देखने को मिल जाएगी।

Meizu 21 Note Battery

मेइजु का यह नया स्मार्टफोन मेइजू के नए Flyme AIOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करने वाला है, जिसमे की आपको लंबी बैटरी लाइफ प्रोवाइड करने के लिए 5500 mAh की बड़ी बैटरी भी दी गई है।

Meizu 21 Note Camera

वही बात करें स्मार्टफोन के कैमरा परफॉर्मेंस की। तो अभी तक इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का एक डेप्थ कैमरा और वही 16 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है।

Meize On e-Bay

TAGGED: ,
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.