सभी गेमर्स का इंतजार हुआ खत्म, Infinix GT 20 Pro 5G Launch Date आई सामने,शानदार फीचर्स

Vipul Kumar
3 Min Read
Infinix GT 20 Pro 5G Launch Date

Infinix GT 20 Pro 5G Launch Date : अगर आपको भी तलाश है एक बेहतरीन गेमिंग स्माटफोन की। तो इंफिनिक्स को की बेहतरीन टेक कंपनीज में से एक है। जल्द ही मार्केट में अपने नए गेमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 20 Pro 5G को लॉन्च करने वाली है। जिसमे की गेमर्स के लिए कई कमाल के फीचर्स दिए गए है।

तो आखिर कब होगा इंफिनिक का ये नया स्मार्टफोन लॉन्च, और Infinix GT 20 Pro 5G की खासियत, Infinix GT 20 Pro 5G Price and Infinix GT 20 Pro 5G Features चलिए जानते है।

Infinix GT 20 Pro 5G Launch Date

पिछले कुछ समय से इंफिनिक्स अपने इस नए गेमिंग स्माटफोन GT 20 Pro 5G को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में था। जहां सभी गेमर्स इंफिनिक्स के इस नए गेमिंग स्माटफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में ही कंपनी ने अपने एक्स अकाउंट से स्मार्टफोन के रिलीज डेट को लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट की है।

जिसमें कि साफ-साफ पता चल रहा हैं, कि कंपनी स्मार्टफोन को 21 मई 2024 को ही भारत में लॉन्च करने वाली है। हालाकि सऊदी अरब में पहले ही कंपनी स्मार्टफोन को लांच कर चुकी है।

टेक्नो लॉन्च करने वाली है Tecno Camon 30 Smartphone Series Launch, 4 दमदार स्मार्टफोंस होंगे लॉन्च

GT 20 Pro 5G Specifications

इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जो की 144hz को सपोर्ट करता हैं। यह स्मार्टफोन आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के साथ देखने को मिल जाएगा।

Infinix GT 20 Pro 5G Battary

वही लंबी गेमिंग के लिए इसमें आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी भी दी गई है, जिसे की आप 45 वाट के फास्ट चार्जर के साथ चार्ज कर सकते हैं।

Infinix GT 20 Pro 5G Camera

कैमरे के तौर पर स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ, दो मेगापिक्सल के दो सेंसर कैमरा, और वही 32 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

गेमर्स को मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया कि यह इंफिनिक्स का एक नया गेम्स स्मार्टफोन साबित होने वाला है। इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 Ultimate का पावरफुल चिपसेट दिया गया है। जिससे कि आप स्मार्टफोन में गेमिंग के दौरान 120 एफपीएस को एंजॉय कर पाएंगे।

वही स्मार्टफोन में स्पेशली गेमर्स के लिए Pixelworks X5 Turbo डिस्प्ले चिप का भी इस्तेमाल किया गया है, जिससे कि आपका गेमिंग एक्सपीरियंस नेक्स्ट लेवल होने वाला है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.