Patna Meteorological Department Alert: मौसम विभाग का भारी बारिश का अनुमान बिहार इन जिलों में

रिपोर्टर IND TALK TEAM
2 Min Read
Patna Meteorological Department Alert

Patna Meteorological Department Alert: पटना मौसम विज्ञान केंद्र भारी बारिश होने के संभावना जताया जा रहा है। सुत्रो हवाले ऐसी खबरें सामने आ रहा है कि बिहार के सभी जिलों में भारी बारिश होने का संभावना है तो वहीं मौसम विभाग का कहना है कि 15 जुलाई के बाद तापमान में वृद्दि होने से गर्मी सताएगी।13 जुलाई को  बिहार में 10 जिलों के लिए मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Patna Meteorological Department Alert

Patna Meteorological Department Alert

इन जिलों भारी बारिश 

13-14 जुलाई को कैमूर, बक्सर, गोपालगंज, सिवान, सारण, किशनगंज, अररिया, भोजपुर, पूर्णिया, कटिहार के एक या दो स्थानों पर अति भारी वर्षा होने की संभावना है। साथ ही राज्य के उत्तर-पश्चिम, उत्तर-मध्य, दक्षिणी पश्चिम एवं दक्षिण- मध्य जिलों के कुछ स्थानों में मेघगर्जन और वज्रपात होने की संभावना जताया जा रहा है। इस वजह से इन सभी जिलों में येलो अलर्ट जारी हुआ।

पटना मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट अगले पांच दिनों तक बिहार भारी बारिश

बारिश के तापमान बढ़ेगा 

15 जुलाई के बाद एक बार फिर से गर्मी बढ़ेगी साथ ही दिन तापमान काफी हो जाएगा।दिन में धूप होने से गर्मी में बढ़ोत्तरी होगी। एक बार फिर लोगों को उमस भरी गर्मी 15 जुलाई के बाद परेशान कर सकती है। मौसम विभाग पूर्वानुमान के अनुसार 13-14 जुलाई को लगभग बिहार के सारे जिलों भारी बारिश होने के संभलना है।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।