Loksabha elections rally: पीएम मोदी का राहुल पर नया आरोप, ‘अंबानी-अडानी ने कांग्रेस को टेम्पो भरकर नोट भेजे?

TEAM IND TALK
3 Min Read
Loksabha elections rally

Loksabha elections rally: आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi) ने एक चुनावी रैली में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के जरिए अडानी अंबानी सीधे तौर पर निशाने पर लिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस सीधा हमला करते हुए कहा कि जब से चुनाव शुरू तब से कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी अडानी अंबानी के नाम नहीं लेते ऐसी कौन सी डील दोनों उद्योगपति और राहुल के बीच हुआ है।

Loksabha elections rally

8 मई को पीएम मोदी  तेलंगाना

8 मई को पीएम मोदी  तेलंगाना (Telangana) के करीमनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। रैली को संबोधित करते हुए पीएम  राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि वो पांच साल से एक ही माला जप रहे थे। उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे। जबसे उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया, तबसे उन्होंने एक नई माला जपनी शुरू कर दी। पांच उद्योगपति, पांच उद्योगपति. फिर धीरे-धीरे कहने लगे. अंबानी-अडानी. लेकिन जबसे चुनाव घोषित हुआ है, तब से इन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया‌‌।

https://twitter.com/INDTALKNEWS/status/1788130945054515417

मोदी सरकार आई तो तीसरी बार तो आरक्षण खत्म??

पीएम ने आगे कांग्रेस और राहुल गांधी से सवाल किया

पीएम ने आगे कांग्रेस और राहुल गांधी से सवाल किया कि नाम ना लेने के बदले क्या सेटिंग हुई है। पीएम मोदी बोले कि मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने अडानी और अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना पैसा मिला हुआ है??

 क्या टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंचे हैं? जरूर दाल में कुछ काला है। पांच साल तक गाली दी और रातोरात चुप हो गए। इसका अर्थ सीधा है कि कोई ना कोई चोरी का माल टैंपो भर भरकर आपने पाया है।

पीएम मोदी के नया तेवर 

इस पहले राहुल गांधी अक्सर ही अडानी अंबानी हमलावर तेवरों भाषण देते थे लेकिन अब इसी तरह के भाषा का प्रयोग पीएम मोदी करने लगें जिस प्रकार रूप आज पीएम मोदी देखने को मिला उससे यहीं समझ आता है कि 2024 की रणभूमि बीजेपी के लिए आसान नहीं है क्योंकि इस पहले हिन्दू – मुस्लिम का सियासत करना अब अंबानी अडानी के बात करने लगे।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.