KKR vs SRH : केकेआर ने हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में हराया

Shashikant kumar
2 Min Read
KKR vs SRH

KKR vs SRH : आज का आईपीएल मैच काफी ज्यादा रोमांचक रहा है। आईपीएल के 17 वे सीज़न तीसरे मैच में केकेआर और हैदराबाद के बीच मुकाबला है। ईडन गार्डन्स में हुए इस मैच में केकेआर ने चार रनों से जीत हासिल की। इस मैं मैच में केकेआर ने हैदराबाद को जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए वह सात विकेट पर 204 रन ही बना सकी। हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने 29 गेंदों पर 63 रन बनाएं लेकिन वो अपने टीम को नहीं जीता पाएं।

KKR vs SRH

अंतिम ओवर में हैदराबाद को जीत के लिए 13 रन 

असल में अंतिम ओवर में हैदराबाद को जीत के लिए 13 रन बनाने का जरूरत था। हर्षित राणा के उस ओवर की पहली गेंद पर क्लासेन ने छक्का लगया। फिर अगली गेंद पर एक रन बना। उसके बाद तीसरी गेंद पर हर्षित ने शाहबाज अहमद को आउट कर दिया। अब तीन गेंदों पर 6 रन बनाने का जरूरत था। चौथी गेंद पर जानसेन ने सिंगल लेकर स्ट्राइक क्लासेन को दे दी।

IPL 2024: RCB और CSK के बीच खेले जाने वाले मैच पर बारिश का कितना खतरा और जाने ड्रीम इलेवन टीम

क्लासेन पांचवीं गेंद पर बड़ा शॉट मारने की प्रयास किया लेकिन सुयश शर्मा के हाथों लपके गए। अब आखिरी गेंद पर पांच रन जरूरत था लेकिन कमिंस सिंगल तक नहीं ले पाए। इसी के केकेआर चार रनों से इस मुकाबला को जीत लिया।

इस मैच केकेआर के स्टार ऑलराऊंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) को मैन ऑफ द मैच दिया गया। इस रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने जीत लिया।

Share This Article
Follow:
शशिकांत कुमार युवा लेखक राजनीति, 2024 की रणभूमि पुस्तक के लेखक। पिछले कई चुनावों से लगातार ही सबसे विश्वसनीय विश्लेषक।।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.