Kaviya Maran net worth : मिस्ट्री गर्ल’ काव्या मारन, कितनी संपत्ति की हैं मालकिन?

TEAM IND TALK
4 Min Read
Kaviya Maran net worth

Kaviya Maran net worth :आज कल आईपीएल मैचेज़ चल रहे हैं, और आईपीएल का कैमरामैन ऑडियंस में बैठी खूबसूरत लड़कियों को न दिखाए ऐसा तो हो नहीं सकता। उन्हीं खूबसूरत लड़कियों में आपने इस लड़की को तो कभी न कभी ज़रूर देखा होगा। बल्कि बार-बार देखा होगा जो आज कल इंडिया की नेशनल क्रश बन गई है। पर आप इसे कोई आम लड़की समझने की गलती मत करिएगा, यह आम नहीं बहुत खास है। चलिए आज आपको इस लड़की के बारे में सब कुछ बताते हैं।

Kaviya Maran net worth

इनका नाम है काव्या मारन और यह आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ हैं। काव्या मारन का जन्म 6 अगस्त 1992 में चेन्नई में हुआ था। 31 साल की काव्या मारन सन ग्रुप के अध्यक्ष और संस्थापक कलानिधि मारन की बेटी हैं। इसके अलावा काव्या के दादा एम करुणानिधि तमिलनाडु राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

Highest Scores Batsman TOP 5। जानिए आईपीएल में अभी तक के सबसे बड़े स्कोर्स।

काव्या ने चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज से बीकॉम की डिग्री हासिल की है। इसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एमबीए भी किया है। और आज इनकी नेट वर्थ जन भारत टाइम्स के मुताबिक 50 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 409 करोड़ रुपये है।

यह पूरे इंडिया की नेशनल क्रश तब बन गई थी जब आईपीएल ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने श्रीलंकाई लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा को 1.5 करोड़ में खरीदा, और इनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आ गई। इनकी वो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और तब से लोग इनके बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं। और भला बात हो भी क्यों न, काव्या मारन हैं हीं इतनी सुंदर और ऊपर से उस फोटो में वो जिस तरह से खुलकर मुस्कुरा रही थी तो उनकी मुस्कान पर किसी का भी दिल आ सकता है।

उसके बाद अब आईपीएल के मैचेज़ के दौरान भी वो बार-बार टीवी पर नज़र आ ही जाती हैं और इसी में एक मौका वो आया जब मुंबई बनाम हैदराबाद, आईपीएल का आठवां मुकाबला हुआ और उसमें हैदराबाद ने मुम्बई को हरा दिया। जीत के बाद हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन खुशी से स्टैंड में ही डांस करने लगी और उनकी डांस की वीडियो वायरल हो गई और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्रेंड करने लगी। यही वजह है कि आजकल काव्या मारन के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं।

आपको बता दें कि क्रिकेट के गलियारों में आज कल ऐसी अफवाह भी फैली हुई है कि काव्या मारन रोहित शर्मा को अपनी टीम में लेने के लिए उनको ब्लैंक चेक देने को तैयार हैं। यह अफवाह तब फैलना शुरू हुई जब रोहित शर्मा को मुम्बई इंडियंस की कप्तानी से हटा दिया गया और हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बना दिया गया। इस फैसले से कोई भी खुश नज़र नहीं आया। इसीलिए ऐसा माना जा रहा है कि 2025 के आईपीएल ऑक्शन में काव्या मारन रोहित शर्मा को सनराईजर्स हैदराबाद में लेने के लिए ब्लैंक चेक देने से पीछे नहीं हटेंगी।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक चार मैच खेले हैं जिनमें से तीन में उन्होंने जीत का सेहरा अपने नाम किया है। साथ ही मुम्बई के खिलाफ 277/3 बनाकर सबसे ज़्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अब काव्या मारन की टीम ने अपने नाम कर लिया है। सौ बात की एक बात यह है कि आजकल टीम और टीम की मालकिन दोनों खबरों में बने हुए हैं।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.