Firstnight of marriage: शादी के सालों बाद भी जरूर करते रहें ये काम, सदा मिलती रहेगी सुहागरात वाली फीलिंग

TEAM IND TALK
2 Min Read
Firstnight of marriage

Firstnight of marriage:अक्सर ही देखा जाता है कि शादी के 5-6 साल बाद पति और पत्नी के बीच इंटीमेसी कम होने लगती है। ऐसा घर की दायित्व, काम के बोझ और असंतुलित लाइफस्टाइल की कारण से हो सकता है। हालांकि आयुर्वेद में कुछ ऐसे उपायों को सुझाए गए हैं  जिन्हे अपनाकर शादी के सालों बाद भी सुहागरात वाली रोमांच बनाएं रखना चाहते हैं तो आज हम कुछ खास उपाय बंटाने जा रहें हैं।

Firstnight of marriage

Firstnight of marriage

दूध में मिलाएं ये चीज

अर्जुन पेड़ की सफेद छाल का पाउडर बनाने के बाद उसे दूध में मिलाकर रात में पीने से भी कामेच्छा (sex power)बढ़ती है। यह पाउडर किसी भी आयुर्वेदिक दवा की दुकान पर आसानी से उपलब्ध हो जाएगा।

Relationship Tips: ऐसे रिश्ते से फ़ौरन कर लें ब्रेकअप

मसाले

मसालों की सुगंध उत्तेजक होती है। आर्युवेद के साथ-साथ रोमन सभ्यता में भी इस बात पर जोर दिया गया है कि पति-पत्नी (को रिश्ते में रोमांच बरकार रखने के लिए रोजाना ही खाने में बड़ी इलायची, इलायची, लौंग, दालचीनी और काली मिर्च जैसे मसालों का सेवन बहुत ही आवश्यक है।

शहद और काली मिर्च

शहद में काली मिर्च मिलाकर  इसका सेवन न केवल जुकाम से राहत दिलाता है बल्कि सेक्स की इच्छा भी बढ़ाता है। 

अश्वगंधा

अश्वगंधा, लाल चंदन, लौंग, सेंधा नमक को बराबर मात्रा में मिलाकर इसका सेवन भी शरीर को उत्तेजक बनाने और लंबे समय तक पौरुष बरकरार रखने में सहायक होगा।

ये वो उपाय जो कि आपके वैवाहिक जीवन के लंबे समय बाद भी सुहागरात जैसी रोमांच बरकार रखेगा।।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.