Diwali Sale 2023: 2023 में दिवाली की कार सेल।

TEAM IND TALK
5 Min Read
Diwali Sale 2023

Diwali Sale 2023:क्या इस दिवाली आप भी अपने घर पर नई कार लाना चाहते है? अगर हां तो आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ बेहद ही आकर्षक और मसूहुर कार और उसके फीचर के बारे में, जिसपर कार कंपनी दे रही है बड़ी छूट।

Diwali Sale 2023

Amazon diwali offers: 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला OnePlus स्मार्टफोन एमजोन पर मिल रहा भारी छुट

कार आज कल के समाज में सिर्फ एक सुविधा नहीं बल्कि एक पहचान भी बन गया है। आपके पास कैसी कार है। इससे समाज में आपकी छवि प्रभावित होती है। तो इसलिए कार खरीदने से पहले आपको ये निर्णय लेना जरूरी है की आपका बजट कितना है और कितने लोगो के प्रयोग के लिए आप कार लेना चाहते है।

आमतौर पर मिडिल क्लास, फैमिली कार लेना पसंद करता है। और उनका बजट भी बहुत ज्यादा नहीं होता। तो ऐसे कारों के मुख्य ब्रांड में मारुति, हुंडई, टाटा, महेंद्रा, इत्यादि है।

मारुति कार

Diwali Sale 2023

मारुति कंपनी एक बहुत पुरानी ऑटोमोबाइल कंपनी है। जिसने हजारों लोगो का भरोसा जीता है। सस्ते दामों में अच्छा और आकर्षक कार देने का एक अलग ही मिसाल बनाया है इस कंपनी ने। और हर साल की तरह इस साल भी मारुति कंपनी अपने कारों पर दे रही है, 40 से 50 हजार तक की छूट।

मारुति ऑल्टो

Diwali Sale 2023

मारुति कार का ये मॉडल सीएनजी और पेट्रोल दोनो में उपलब्ध है। इस कार पर कंपनी दे रही है 49 हजार रुपए तक की छूट जो की नवंबर 2023 तक लागू रहेगा। मारुति ऑल्टो (पेट्रोल) कार पर 30 हजार का कैश डिस्काउंट, 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 4 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट उपलब्ध है।

जबकि मारुति ऑल्टो (सीएनजी) कार पर 20 हजार कैश डिस्काउंट, 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 4 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट उपलब्ध है।

इस कार की कुछ खास खूबियों की बात करे तो, ये कार देती है 33.85 किलोमीटर/ किलोग्राम का एआरएआई माइलेज। जो इस कार को कम ईंधन खर्च करके ज्यादा दूर चलने की ताकत प्रदान करता है। इस कार में 4 से 5 लोग आराम से बैठ सकते है। मारुति की इस कार में एयर कंडीशनर और एयर बैग की सुविधा भी उपलब्ध है, जिससे आप अपनी यात्रा के दौरान गर्मी के प्रकोप से बच सके और सुरछित यात्रा कर सके।

मारुति एस प्रेसो

Diwali Sale 2023

मारुति अपने इस कार पर दे रही है इस दिवाली में सबसे ज्यादा छूट। 54 हजार तक का छूट, जिसमे 30 हजार कैश डिस्काउंट, 20 हजार एक्सचेंज बोनस और 4 हजार कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है।

इस कार की कुछ खूबियों की बात करे तो 24.12 से 25.3 किमी/लीटर का माइलेज देती है। सीएनजी और पेट्रोल दोनो में उपलब्ध है ये कार।

मारुति वैगन आर

Diwali Sale 2023

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक कार मारुति वैगन आर है। इस साल इस कार पर मिल रहा है 49 हजार रुपए तक की छूट।

मारुति वैगन आर की कुछ खूबियों की बात करे तो 24.43 किमी/लीटर के एआरएआई माइलेज के साथ प्रस्तुत है ये शानदार कार। ये कार केवल पेट्रोल वाले मॉडल में उपलब्ध है। एयर कंडीशनर, ड्राइविंग और पैसेंजर एयर बैग भी इस कार में मौजूद है।

मारुति एर्टिगा

Diwali Sale 2023

अगर आप एक बड़ी कार लेना चाहते है, तो मारुति कार का ये मॉडल उपलब्ध है 7 सीटर के सुविधा के साथ। इस कार पर दिवाली का कुछ खास छूट मौजूद नहीं है, पर इसके फीचर काफी है आपको अपने ओर आकर्षित करने के लिए।मारुति एर्टिगा जेडएक्सआई दे रही है, 20.5 किमी प्रति लीटर की माइलेज, साथ में मौजूद है 1462 cc का शानदार इंजन। इसके साथ कार लक्जरी भी है। इसमें एयर कंडीशनर, हीटर, डिस्प्ले, स्पीकर, इत्यादि सुविधाएं भी उपलब्ध है।इस दिवाली हुंडई, टाटा, महेंद्रा के कारों पर भी मौजूद है बड़ी छूट। तो अगर आपने मन बना लिया है कार खरीदने का, तो देर ना करिए क्योंकि इन कारों की बुकिंग बहुत पहले से शुरू हो चुकी है। आप भी जल्द से जल्द अपने नए कार की बुकिंग कराइए और इस शानदार मौके का फायदा लीजिए।

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.