IND TALK NEWS के संस्थापक शशिकांत कुमार जो कि राजनीति के युवा लेखक उनका एक पुस्तक भी 2024 की रणभूमि हाल में आया है। इसके अलावा वो राजनीति विश्लेषणो में इतिहास रच चुके हैं वो 2017-2023 तक लगभग सभी चुनाव में सबसे विश्वसनीय विश्लेषण किए इसके अलावा 2022 बिहार नगर निगम चुनाव पर उनका खबर 100 प्रतिशत सही रहा। उन्हीं के नेतृत्व में इंड टॉक न्यूज़.कॉम वेबसाइट का स्थापना जुलाई 2023 में किया गया लेकिन कुछ कारणों के वज़ह से उस समय रोजाना काम नहीं हो पाए। लेकिन अब फरवरी 2024 से खबरें रोजाना उपलब्ध होगा इसके अलावा वेवसाईट लांच होने से पहले शशिकांत कुमार इंड टॉक के यूयूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज़ पर विडियो विश्लेषण करते थें इसके अलावा वो इस पहले भी कई न्यूज साईट के लिए काम कर चुके हैं। शशि कांत कुमार के लेखनी करियर क़रीब 8 सालों का है। उन्होंने इस वेबसाइट नींव रखने के पिछे स्पष्ट विज़न रखा था कि लोगों तक सच्ची , स्वतंत्र और निष्पक्ष खबरें सरल भाषा में उपलब्ध हो वो भी बिना किसी मिलावट का।

इंड टॉक न्यूज़ का मुख्य उद्देश्य है सभी खबरों का जानकारी सबसे पहले और सबसे विश्वसनीय तरीके से  रीडर तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन-रात अथक प्रयास में रहते है। इंड टॉक न्यूज़ का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की नवीन समाचार और जानकारियाँ मिलेगी

राजनीति
देश विदेश
बिहार
संपादकीय
लाइफस्टाइल
धर्म
टेक्नोलॉजी
शिक्षा

इंड टॉक न्यूज़ टीम
 

संस्थापक सह प्रमुख संपादक इंड टॉक न्यूज़  शशिकांत कुमार

शशिकांत कुमार युवा लेखक 2024 की रणभूमि पुस्तक लिखें इसके अलावा उनके पास 8 सालों के लेखनी अनुभव जो कि उन्होंने अलग- अलग साईट पर लिखें। इसके अलावा वो पिछले कई सालों से चुनावी विश्लेषण में इतिहास रच चुके उनके नेतृत्व लगातार इंड टॉक सभी प्लेटफार्म आगे बढ़ रहा है। उनके विचारों के प्रेरणा अनुसार इंड टॉक टीम का मुख्य लक्ष्य लोगों तक सच्ची और विश्वसनीयता पुर्वक खबरें उपलब्ध करवाना।

लेखक आरती जयवाल

आरती जयवाल जो कि दो साल से हमारे टीम से जुड़ी है , इनका खायिसत ये है कि सभी विषयों पर मजबूती लिखने में माहिर है। इंड टॉक यूयूट्यूब चैनल के कई स्टोरी को ये लिखी है। इनके पास लेखनी का क्षेत्र का अच्छा अनुभव है वर्तमान में भी हमारे टीम के महत्वपूर्ण हिस्सा है।

युवा लेखक सुभ्रकान्त

जो कि पिछले साल ही इंड टॉक टीम से जुड़े हैं , ये हमारे युवा स्टार इनके लेख technology और ऑटो के लेखों में माहिर हैं इसके अलावा अन्य विषयों के लेखों को भी बेहतर तरीके से ये लिखते हैं। बहुत कम समय में ये इंड टॉक न्यूज़ के प्रमुख चेहरे बन के उभर रहें हैं।

गेस्ट राइटर्स

गेस्ट राइटर्स ये हमारे टीम के हिस्से नहीं होते बल्कि कि स्पेशल गेस्ट तौर पर लेख लिखते हैं। जिसमें कुछ प्रमुख चेहरे होते हैं , जो कि संपादकीय लेखों के हिस्सा होते हैं। अगर आप भी हमारे गेस्ट राइटर्स बना चाहते हैं तो इस वाट्सएप नंबर 94306 90810 और ईमेल आईडी indtalknews@gmail.com पर मैसेज या ईमेल कर सकते हैं।

संपादकीय टीम।।