पार्टनर के साथ शॉवर लेने सच में रोमांटिक पल और जाने फायदा नुकसान

TEAM IND TALK
6 Min Read
पार्टनर

आजकल के कपल अपने पार्टनर के साथ एक ताली खाना खाते और एक साथ नहाते भी है तो आज हम आपको बताएंगे कि क्या पार्टनर के साथ नहाने में यानी एक साथ शावर लेने से आपके रिश्ता मजबूत होगा या फिर और अधिक रोमांटिक हो जाएगा या फिर नहीं?इन्हीं सवालों का जवाब आज के इस लेख देने जा रहे हैं।कपल को रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के लिए एक -दुसरे के साथ समय बीताना जरूरी है। आज के इस लेख में हम आपको फायदा भी बताएंगे और साथ में नुकसान भी।

पार्टनर
पार्टनर

 

पार्टनर के साथ शॉवर

 

अक्सर नये कपल्स एक – दुसरे के साथ समय बिताना के लिए नया कुछ करने का सोचते रहते हैं तो कई बार ऐसे बहाने भी सोचते हैं जिस एक-दूसरे के साथ समय बीता सकें। ऐसे भी कई कपल्स जो कि अपने पार्टनर के साथ नहाते हैं।

Relationship Tips:प्यार करने से पहले लड़कियां करती हैं ये इशारे,ऐसे जानें उनके दिल की बातें

 

पत्नी/ प्रेमिका साथ नहाने के फायदे ( पार्टनर के साथ शॉवर लेने फायदे)

 

अपने पत्नी/ प्रेमिका साथ नहाने के क्या फायदा हो सकता है। जब आप अपने पार्टनर के साथ शॉवर लेते हैं तो आप दोनों में रोमांस बढ़ता है और ऐसे माहौल में आप अपने पार्टनर के आज नजदीक जा सकते हैं।

 

आप अपने बाथरूम में के आप -पास  कैंडल जलाकर और एसेंशियल ऑयल के इस्तेमाल करके अपने पार्टनर के साथ उस पल को और भी यादगार बना सकते हैं।

 

पानी के साथ प्लार भरे छेड़छाड़ से आप अपने पार्टनर के साथ बोरिंग मूड़ को भी इंटरेस्टिंग बना सकते है।

 

पार्टनर के साथ नहाने से आप और भी उसके नजदीक आ सकतें हैं।वैसे पुरे विश्व में सबसे ज्यादा पानी का बर्बादी नहाने के दौरान इसलिए आप इस बात का ध्यान रखें। ज्यादा पानी बर्बाद ना करें।।

 

वैसे कई लड़कियों को ये गलतफहमी रहता है कि उनके पार्टनर उन्हें बस मैकअप के साथ पसंद करते हैं लेकिन जब आप साथ में नहाएंगे तो ये गलतफहमी आपसे दुर हो जाएगा।

 

अगर आपका मन अपने पार्टनर के साथ  इंटिमेट नहीं होने का है तो रात को पार्टनर के साथ शॉवर ले फिर आपका मुड बन जाएगा।

 

लेकिन अब आपको बताते हैं कि साथ में शॉवर लेने का क्या नुकसान हैं?

 

जैसा कि हम अपने से कहा था कि हम आपको साथ नहाने फायदा और नुकसान दोनों बताएंगे उसी करी में अब आपको नुकसान बताते हैं।

 

जब आप अपने पार्टनर के साथ नहाते हैं ऐसा लगता है कि ये आपके लिए काफी रोमांटिक पल नज़र आता है, लेकिन इससे आपको कई नुकसान भी हो सकता है जिसे आप पांच महत्वपूर्ण पॉइंट में समझ सकते हैं।

 

  1. साथ में नहाना अक्सर ही रोमांटिक साउंड देता है लेकिन सच इस अलग ही है। जब आप लगातार ही पानी के आवाज़ लगातार काफी देर सुनते हैं तो नेचर्स कॉल की प्रॉब्लम हो ही जाती है। ऐसे में जब आप अपने पार्टनर के साथ नहाते हैं तो ये काफी अजीब स्थिति (awkward situation) हो जाती है। नहाते वक्त नेचर्स कॉल आ गया तो करें या नहीं? 

 

  1. ख़ुद समय जब नहाने के समय भी अपने पार्टनर साथ रहते हैं तो कहीन ना कहीन आप ये सोचते हैं कि आपका स्वयं का समय कहां है इसलिए ख़ुद के लिए समय भी निश्चित रखें जो कि आपका निजी टाइम हो।
  2. आप जब सुबह उठते है तो इस ज़रूर गौर करते हैं कि बहुत गर्म या फिर ठंडा ? आप अपने मन और बॉडी के अनुसार तय करते हैं कि टेम्परेचर डिसाइड करते हैं। बस इतना सोचिए कि अगर अपने मन से अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने के बारे में सोचते हैं। यानी कि साथ में नहाने का डिसीजन! और वो आपका गलत डिसीजन बन जाएं तो फिर आप पर क्या बीता गा।
  3. वैसे फिल्मों कपल्स को साथ मे नहाते कई बार देखें होंगे लेकिन असल जीवन आपके अंदर के ये रोमांस उस समय समाप्त हो जाता है जब आप बाथरूम में होने वाली गंदगी सारे रोमांस का कचरा कर देती है। तो अगर आप इस रोमांटिक ट्रीटमेंट को एक दूसरे को देना चाहते हैं तो एक बार अवश्य सोच लें। ये जितना दिखता है उतना रोमांटिक है नहीं।।
  4. वैसे तो ज्यादातर शावर एक व्यक्ति के लिए बना होता है फिर आप दो व्यक्ति एक साथ शावर कैसे लेंगे। एक समय एक ही व्यक्ति के पास पानी आता है ऐसे दुसरे व्यक्ति के लिए अजीब परिस्थिति होता है। वैसे में अगर आपका जब भी मन करें तो बड़ा शावर का इस्तेमाल करें या फिर फिर साथ में नहाने के प्लान को छोड़ दें।

 

हमने आपको दोनों पक्षों को विस्तृत तौर बता दिए हैं। बाकी आपके मर्जी क्योंकि जिंदगी आपका है।

 

Share This Article
ये लेख इंड टॉक टीम के विभिन्न लेखको द्वारा लिखें गये है इसमें हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सभी लेख पुरी तरह से तथ्यों आधार पर हैं। हमारा उद्देश्य हमारे पाठकों तक सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचाना है।।